Student Suicide: बिहार के स्टूडेंट ने कोटा में की आत्महत्या, जेईई की कर रहा था तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2321837

Student Suicide: बिहार के स्टूडेंट ने कोटा में की आत्महत्या, जेईई की कर रहा था तैयारी

Student Suicide: राजस्थान के कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहे छात्र संदीप ने आत्महत्या कर ली. वो दो साल से कोटा में रहकर तैयारी कर रहा था.

स्टूडेंट ने कोटा में की आत्महत्या

नालंदा: राजस्थान के कोटा में एक और छात्र ने मौत को गले लगा लिया. कोटा में जेईई की तैयारी कर रहे बिहार के संदीप कुमार ने आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को संदीप कुमार का शव उसके कमरे में लटका मिला. पीजी में रहने वाले अन्य छात्रों ने खिड़की से शव देखा और तुरंत मालिक को सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा. छात्र बिहार के नालंदा का रहने वाला था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदीप कुमार जेईई की तैयारी कर रहा था और पिछले दो साल से कोटा में रह रहा था.

अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. शव को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पता चला है कि उसके चाचा ने एक दिन पहले ही उसके अकाउंट में पैसे जमा करवाए थे. संदीप कुमार के माता-पिता की चार साल पहले मौत हो गई थी. संदीप के चाचा उसकी पढ़ाई का खर्च उठा रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि उसके चाचा ने ही संदीप का कोटा के संस्थान में दाखिला दिलाया था. आगे की जांच की जा जारी है.

पुलिस के मुताबिक, संदीप जिस पीजी में रह रहा था, वहां सीलिंग फैन पर आत्महत्या रोधी कोई उपकरण (एंटी हैंगिंग डिवाइस) नहीं लगा था. वहीं संदीप के मकान मालिक महेंद्र ने बताया कि संदीप रात को मैस से खाना खाकर आया था. इसके बाद वो अपने कमरे में चला गया. उसके चाचा ने एक दिन पहले ही उसके खाते में रुपए भी डलवाए थे. बता दें कि इस साल कोटा में आत्महत्या का ये 13वां मामला है. वहीं पिछले साल26 छात्रों ने कोटा में आत्महत्या की थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: सीएम पद की शपथ लेने के बाद हेमंत सोरेन ने कहा- साजिश करके जेल भेजा था

Trending news